अफवाह नही हकीकत है : भूतो के साथ संबंध बनाती है यह अभिनेत्री, देखिए PHOTOS
अफवाह नही हकीकत है : भूतो के साथ संबंध बनाती है यह अभिनेत्री, देखिए PHOTOS
Share:

नई दिल्ली : भूत यह एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही इंसान के अंदर अपनेआप ही दहशत पैदा हो जाती है. जरा सोचिये कोई महिला यह कहे कि उसने भूत के साथ संबंध बनाए है, तो क्या आपको यकीन होगा, नही न. लेकिन यह बिलकुल सच है. इस विचित्र दुनिया में एक लड़की ऐसी भी है जो भूत के साथ सेक्स को एन्जॉय करती है.

यह कोई आम महिला नही है बल्कि एक एक्ट्रेस है. अपने अभी तक इस तरह की घटनाओ को फिल्मो में देखा होगा लेकिन अब इस लड़की का दावा है कि उसके साथ हकीकत में ऐसा हुआ है. यूक्रेन की एक्ट्रेस नताशा ब्लासिक का दावा है कि इन्होंने भूत के साथ सेक्स किया है और वो भी एक बार नहीं बल्कि दो बार. नताशा ने बताया कि एक दिन सुबह के वक्त उसके घर पर उसके पति मौजूद नही थे. तब उन्हें अहसास हुआ कि जैसे कोई उनके जिस्म को छू रहा है. कोई उनके बदन को सहला रहा है. फिर अचानक मेरे ऊपर उसका वजन महसूस होने लगा.

 

घर में अकेले होने के कारण उसे डर लगा लेकिन बाद में उसने इस पल को एन्जॉय करने का फैसला किया. पहले तो वो समझ नही पाई कि उसके साथ क्या हो रहा लेकिन धीरे धीरे उसे सेक्सुअल फीलिंग का एहसास होने लगा और वो भी भूत का साथ देने लगी. नताशा ने बताया कि उसने भूत के साथ उस हसीन पल को खूब एन्जॉय किया. नताशा बताती हैं कि - मुझे सच में भूत के साथ सेक्स करने में बहुत मजा आया. वो कहती हैं कि- सेक्स करने के बाद भूत चला गया और फिर एक महीने के बाद वो वापस आया. उसके बाद फिर से मेरे साथ वही सब हुआ और इस बार का मेरा अनुभव पहले से अच्छा था.

मुकेश अम्बानी की बेटी ने करवाया हॉट फोटो शूट

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

श्मशान के अंदर सेक्स कर रहे थे लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -