श्मशान के अंदर कर रहे थे ये काम लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा
श्मशान के अंदर कर रहे थे ये काम लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा
Share:

हवस की तड़प और शारीरिक संबंध की भूख ऐसी कि इंसान न तो मर्यादा का लिहाज रखता है और न ही जगह का। हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे है जिसमे एक शव का अंतिम संस्कार करने के किए श्मशान में पहुचे लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने 2 युवक को एक लडकी के साथ श्मशान में संबंध बनाते हुए देखा। शवयात्रा को देख युवक तो वहां से भाग निकले लेकिन लड़की को लोगो ने वही पकड़ लिया।

यह शर्मनाक मामला लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम का है। जानकारी के मुताबिक लश्कर निवासी मौर्य परिवार में मृत्यु हो गई थी और रात में ही शव का अंतिम संस्कार करना था। यदि रात में अंतिम संस्कार करते है तो पुरानी रस्म के अनुसार एक पटाखा चलाते है। शवयात्रा रात तक़रीबन 12.30 बजे श्मशान पहुची। जैसे ही लोग मुक्तिधाम के अंदर पहुचे और पटाखा चलाया तो उन्हें वहां से अजीब अजीब सी आवाजे आने लगी।

लोगो ने जब नज़र मारकर देखा तो दो युवक एक लड़की के साथ संबंध बना रहे थे। लोगो के देख युवक मुक्तिधाम की दीवार फांदकर भाग गए जबकि लड़की को लोगो ने पकड़ लिया। युवती के शरीर पर घाव और खरोच के निशान थे। लड़की से पूछताछ की तो वह कुछ जवाब नहीं दे पा रही थी। इसके बाद वहीं कुछ लोगों ने लड़की को महिला पुलिस के पास पहुंचाया। जहां से पूछताछ के बाद पुलिस ने युवती को उसके घर तक पहुंचाया। आरोपी लड़के की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि लड़की नशे की हालत में थी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -