दिल क्यों ये मेरा शोर करे जैसे कई गाने देने वाले नासिर फ़राज़ का निधन
दिल क्यों ये मेरा शोर करे जैसे कई गाने देने वाले नासिर फ़राज़ का निधन
Share:

बॉलीवुड के लिए कई कालजयी गीतों के लेखक(lyricist) नासिर फ़राज़ का देहांत हो गया है। नासिर फ़राज़ ने साल 2010 में रिलीज हुई मूवी काइट़्स(Kites) के सुपरहिट दो सांग-'दिल क्यों मेरा शोर करे' और 'जिंदगी दो पल की' लिखे थे, जिन्हें आवाज दी थी जून, 2022 में दिवंगत मशहूर गायक कृष्ण कुमार कुन्नाथ उर्फ केके ने।  फ़राज़ ने बाजीराव मस्तानी, कृष और काबिल जैसी फिल्मों के लिए भी गीत लिखे थे।

नासिर फ़राज़ के मित्र और जाने-माने सिंगर मुज्तबा अजीज नाजा ने मीडिया को बताया कि वे हार्ट संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। 7 साल पहले उनकी सर्जरी  भी की गई थी। रविवार शाम उन्हें सीने में दर्द उठा। लेकिन वे अस्पताल नहीं गए। शाम  तकरीबन  6 बजे उनका निधन हो गया। मुंबई के नालासोपारा कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्दे खाक किया जा रहा है।

सिंगर मुज्तबा अजीज नाजा ने फेसबुक पोस्ट पर दी जानकारी: नासिर फ़राज़ के निधन की जानकारी जाने-माने कव्वाल और प्लेबैक सिंगर मुज्तबा अजीज नाजा (Mujtaba Aziz Naza) ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से परेशान है। उन्होंने लिखा-आज नासिर फ़राज़ साहेब हमारे बीच नहीं रहे। उनकी पहचान इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के माने हुए गीतकारों में होती है। मेरे नासिर साहेब से 12 साल की शहनाशायी(परिचय) थी। हमने बाजीराव मस्तानी-2015 और हेमोलिम्फ 2022(2022 jaise films mein Ek saath yaadgar Kaam kiya) जैसी फिल्मों में एक साथ यादगार कार्य भी किया है। मेरे लिए वो एक बुजुर्ग होने के अलावा मेरे दोस्त और हमदर्द भी रहे। इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां होती हैं, जिनसे हम लड़ते-झगड़ते भी हैं और उनके रूठ जाने से हमें फर्क भी पड़ता है। मेरी जिंदगी में नासिर साहेब उन शख्सियात में से एक रहे है। ये हमारी आखिरी तस्वीर है उनके साथ। उनकी आत्मा को शांति  मिले।

Ind Vs SL: इतिहास की सबसे बड़ी जीत, 3-0 से क्लीन स्वीप, 317 रनों से हारा श्रीलंका

दिल्ली-यूपी में आज से खुले स्कूल, इन राज्यों में बढ़ी सर्दियों की छुट्टी

दिल्ली में आज पीएम मोदी का रोड शो, कई रोड रहेंगे बंद, इन रास्तों पर जानें से बचें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -