लघु फिल्में बनाना कठिन मानते हैं नसीरुद्दीन शाह
लघु फिल्में बनाना कठिन मानते हैं नसीरुद्दीन शाह
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में लघु फिल्म 'द वॉलेट' में काम किया है और आजकल वह फिल्म के नवोदित निर्देशक सौमित्र सिंह की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "जिस तरह एक बड़े कैनावस के मुकाबले मिनिएचर को बनाना मुश्किल होता है, उपन्यासों की तुलना में छोटी कहानियों को लिखना कठिन होता है, ठीक उसी तरह मुझे लगता है कि लघु फिल्में बनाना फीचर फिल्मों की तुलना में मुश्किल है, क्योंकि इनका छोटा होना जरूरी होता है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सालों में मैंने जितनी भी लघु फिल्में की हैं, उनमें से मैं सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित और लिखित 'द वॉलेट' का जिक्र करना चाहूंगा, जो एक बेहद ही मामूली, प्यारी और गतिशील कहानी है. यद्यपि इसे किसी नवोदित निर्देशक ने निर्देशित किया है, लेकिन तब भी मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आया. वह जो चाहते हैं, उसके बारे में बेहद स्पष्ट हैं."

आप सभी को बता दें कि इस लघु फिल्म को हाल ही में जियो सिनेमा पर जारी किया गया, जिसमें शाह के साथ नवनी परिहार मुख्य किरदार में हैं. जी दरअसल यह एक वयस्क जोड़े की अधूरी प्रेम कहानी है. आप सभी ने नसीरुद्दीन शाह को कई फिल्मों में देखा होगा और वह अपनी दमदार एक्टिंग के कारण आज भी लाखों दिलों पर राज करते हैं.

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -