क्या सच में बेगुसराय से लापता है गिरिराज सिंह, या फिर किसी की है साजिश
क्या सच में बेगुसराय से लापता है गिरिराज सिंह, या फिर किसी की है साजिश
Share:

पटना: लंबे वक़्त से अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में नहीं आने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के गुम होने संबंधी पोस्टर जिले में जगह-जगह पर लगाए जा रहे हैं. पोस्टर में उन्‍हें ढूंढऩे वाले को इनाम देने की घोषणा की गई है. यह पोस्टर किस व्यक्ति ने जारी किया है. इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है.  लेकिन इस पर राजनीतिक बयानबाजी आरंभ हो चुकी है. 

बेगूसराय में जगह-जगह लगाए पोस्‍टर: बेगूसराय के व्यवहार न्यायालय, जिला शिक्षा पदाधिकारी विभाग, समाहरणालय, नगर पालिका चौक सहित अन्य चौक-चौराहों के अतिरिक्त विभिन्न प्रखंडों के मुख्य क्षेत्रों पर गिरिराज सिंह के लापता होने से संबंधित पोस्टर लगाए जा रहे है.

पोस्‍टर पर बीजेपी ने जताई आपत्ति: पोस्टर की जिम्मेदारी किसी भी दल या शख्स ने नहीं ली है, लेकिन इसे लेकर सियासी उबाल आ चुका  है. भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस  के लोगों पर सांसद की बदनामी  करने की साजिश करने का इलज़ाम लगाया है. भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी से जुड़े नेता हैं. लॉकडाउन से पहले वे हर हप्ते  बेगूसराय के लोगों की बात सुनने के लिए आया करते थे,. कोरोना संक्रमण की वजह से उत्‍पन्‍न परिस्थितियाें में ऐसा संभव नहीं हो रहा था. हालांकि, वे कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों के माध्‍यम से क्षेत्र का हाल लगातार ले रहे हैं.

घटना की जांच की मांग: प्रत्येक क्षेत्र में पोस्टर लगाए जाने पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति व्यक्त की है. उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा कहा है. साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से जांच करने का अनुरोध किया है. 

अफ़ग़ानिस्तान में सक्रीय हैं पाक के 6 हज़ार आतंकी, संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में खुलासा

बेगुसराय फल मंडी में अनानास बेचने पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह

शिअद को मिली ताकत, आगामी पंजाब चुनाव में मचेगा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -