नरगिस मिटा रही अपना सबसे बड़ा डर, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
नरगिस मिटा रही अपना सबसे बड़ा डर, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
Share:

2011 में निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदाकारा नरगिस फाखरी द्वारा अपने जन्मदिन यानी की 20 अक्टूबर तक यह फैसला किया है कि वो अपने हर डर को काबू में करने के कोशिश में है,जिसमें सबसे पहला डर उनका है मंच पर सबके सामने परफॉर्म करना. लेकिन वे इससे उबर रही है. नरगिस फाखरी द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो साझा की गई है. 

नरगिस फाखरी द्वारा हाल ही में इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि How I cured my Stage Fright. https://youtu.be/G8nH-yTfLSo via @YouTube. बता दें कि इतना ही नहीं वीडियो साझा करने के बाद उनके इस वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. वहीं वीडियो में उनकी इस स्टैंड-अप कॉमेडी को बेहद पसंद भी किया जा रहा है और इतना ही नहीं वीडियो में भी यह साफ नजर आ रहा है कि जब वो स्टैंड-अप कॉमेडी कर रही थी, तब वहां मौजूद हर कोई उनके जोक पर खूब हंस रहा था.

नरगिस फाखरी ने जो वीडियो शेयर की है इस वीडियो को कई लोगों द्वारा रीट्वीट भी किया गया है और इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस फाखरी द्वारा यह बताया गया था कि मुझें सबसे ज्यादा डर सबके सामने खड़े होकर बात करने से लगता था, जैसे मंच पर खड़े हो कर बात करने से. जिसके लिए मैं कॉमेडी की क्लॉसेस लेनी शुरु की. मेरा जन्मदिन आ रहा है और मैं उन चीजों की एक लिस्ट बनाई है, जो मुझे डराती हैं और वो इसलिए ताकि मैं उन सभी डरों को हरा सकूं.

प्रियंका के इस लुक ने इंटरनेट को बनाया दीवाना, देखें कातिल फोटोशूट

नेचर की खूबसूरती का मज़ा ले रही हैं आलिया भट्ट, दी ये राय

इस फिल्म में डांस का जलवा बिखेरेंगे सिद्धार्थ-रकुल प्रीत

गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -