गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..
गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..
Share:

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान को चाहने वालों की लंबी-चौड़ी लाइन है. उनकी फैन-फॉलोइंग कितनी है ये आपको बताने जरूरत नहीं है. ये फैन्स हर हालत में किसी भी मामले में सलमान खान का बचाव करने और उनकी पैरवी करने के लिए सामने आ जाते हैं। सलमान के साथ चाहे जो भी ही लेकिन फैंस हमेशा ही उनका ध्यान देता है और उनका सपोर्ट करते हैं. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें फैंस भी पसंद नहीं करते. कुछ ऐसी ही हरकत हाल ही में सामने आई है जिसे देखका फैंस काफी नाराज़ हैं. 

दरअसल हाल में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह विडियो सलमान की बहन अर्पिता खान के यहां रखी गई गणपति पूजा के दौरान का है। गणेशोत्सव के दौरान सलमान को स्मोक करता देखकर उनके फैन्स भी भड़के हुए हैं और उन्हें सलमान की ये हरकत कुछ कहस पसंद नहीं आई. इसकी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें आप भी देख सकते हैं. इनमे वो साफ़ तौर पर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इस विडियो पर कई फैन्स ने सलमान को कॉमेंट करते हुए कहा, 'अरे शर्म करो भाई'। वैसे बता दें कि कुछ दिन पहले एक और विडियो भी सामने आया था जिसमें सलमान अपने भाई अरबाज के साथ आरती करते दिखाई दिए थे। तब भी कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने आरती करने को लेकर उनकी आलोचना की थी। हालांकि एक बड़े वर्ग ने सलमान के इस काम की तारीफ भी की थी। वहीं सलमान गणेशोत्सव में काफी डांस करते दिखाई दिए थे जो फैंस को काफी पसंद भी आया था. 

Dabangg 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी फिल्म

सरकार के 'प्लास्टिक अभियान' को मिला सलमान-माधुरी का साथ, कहा- ना प्लास्टिक उपयोग करें और ना बनें

ब्रेकअप के बाद आज भी साथ-साथ है सलमान-कैटरीना, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत मुश्किल दौर देखा, लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -