नेचर की खूबसूरती का मज़ा ले रही हैं आलिया भट्ट, दी ये राय
नेचर की खूबसूरती का मज़ा ले रही हैं आलिया भट्ट, दी ये राय
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है. ये आये दिन अपनी किसी ना किसी खबर से चर्चा में बने रहते हैं. फैंस भी इनके बारे में जानकारी लेना चाहते हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि फिलहाल दोनों केन्या में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों की वेकेशन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है और आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

बता दें, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिनमे रणबीर तो मौजूद नहीं है. लेकिन एक्ट्रेस को इस तस्वीरों में नेचर का आनंद लेते हुए साफ देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं आलिया कितनी खूबसूरती एक साथ देखने को मिल रही हैं. आलिया तस्वीरों में एक खुले मैदान के बीच में खड़ी हुई हैं. जहां वह हल्की धुप का लुत्फ उठा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन शर्ट्स और उसी कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं. यहां देखें उन तस्वीरों को.

पहली तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, 'Sun-blushed/burnt'. जबकि दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'let’s wander where the Wi-Fi is weak'. आलिया और रणबीर को मुकेश अंबानी के गणेशोत्सव  में साथ-साथ शिरकत करते देखा गया था. कपल के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. फ़िलहाल देखें उनकी तस्वीरें. 

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

इंशाअल्लाह नहीं लेकिन आलिया के साथ होगी भंसाली की अगली फिल्म, जानिए प्रोजेक्ट ?

सलमान खान होंगे 'इंशाल्लाह' से रिप्लेस, जानें क्या कहते हैं भंसाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -