इस फिल्म में डांस का जलवा बिखेरेंगे सिद्धार्थ-रकुल प्रीत
इस फिल्म में डांस का जलवा बिखेरेंगे सिद्धार्थ-रकुल प्रीत
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार एक साथ फिल्म अय्यारी में देखने को मिलें थे. वहीं अब एक बार फिर से मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में यह जोड़ी साथ में दिखेंगी. जबकि फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है और इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के अलावा तारा सुतारिया और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में होंगे. 

आप सभी को हम इस बात से अवगत करा दें कि मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ डांस करते हुए नजर आने वाले हैं. खबर यह भी है कि इसके अलावा एक रिपोर्ट यह भी सामने आई है कि निखिल अडवाणी मसक्कली के वर्जन का इस्तेमाल करने वाले हैं और इस गाने में सिद्धार्थ-रकुल का डांस होगा. 

बताया जा रहा है कि यह रकुल प्रीत सिंह का इस तरह से एक और मजेदार डांस नंबर होगा. रकुल प्रीत सिंह एक शानदार डांसर हैं, फिल्म में वो डांस गर्ल की भूमिका में दिखेंगी. ख़ास बात यह है कि इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में फिल्म के मेकर्स द्वारा एक नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है. साथ ही अब मरजावां इस साल  8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. 

बॉलीवुड को भी रुला गए राम जेठमलानी, निधन पर जताया शोक

अनुभव सिन्हा के साथ तापसी ने शुरू किया अपना अगला प्रोजेक्ट, देखें तस्वीर

शबाना आजमी की सलाह, डेंगू से करें बचाव

सुशांत संग 'छिछोरे' बनने से बेहद खुश है नलनीश नील, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -