नरगिस फाखरी ने की इस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ
नरगिस फाखरी ने की इस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ
Share:

मुंबई :  बॉलीवुड में पिछले दो सालों में हॉरर फिल्में खूब बनी हैं। चाहे वह अनुष्का शर्मा की फिल्म परी हो या फिर  श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री हो। या फिर जरीन खान की 1921 हो। अब नरगिस फाखरी भी इसी राह पर चल पड़ी हैं और हाल ही में उन्होंने अनुष्का शर्मा की तारीफ भी की है। 

बता दे फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो कि जल्द फिल्म अमावस में नजर आएंगी ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की है। नरगिस ने कहा है कि अनुष्का शर्मा ने जिस प्रकार फिल्म परी में भूत की भूमिका निभाई है, उससे लोगों का भूत वाले किरदार के प्रति नजरिया बदल गया है और अब हीरोइने भूतों पर आधारित फिल्में करने से कतरा नहीं रही हैं। इस मौके पर अनुष्का शर्मा की तारीफ करते हुए नरगिस फाखरी ने कहा, 'मेरे लिए कोई भी फिल्म करते समय फिल्म की कहानी ज्यादा मायने रखती है लेकिन आप सही कह रही है। अब वह दिन लद गए, जब फिल्म अभिनेत्री भूतिया फिल्मों में काम करने से मना कर देती थी। अब आप अनुष्का शर्मा को ही ले लीजिए। उन्होंने ना सिर्फ परी फिल्म का निर्माण किया, बल्कि उसमें अभिनय भी किया, जो कि एक भूतिया फिल्म ही थी। जिसके चलते अब कई अभिनेत्रियां भूतों की फिल्मों में काम करने के लिए आगे आई हैं।

जानकारी के लिये बता दे फिल्म अमावस का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस 2 और अलोन जैसी भूतिया फिल्मों का निर्देशन किया था। अमावस 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। 

दोस्तों के साथ शूटिंग एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू!

Video : प्रियंका ने पहली बार देखी ये चीज़, हंस हंस कर गिरे निक!

विरूष्का की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -