दोस्तों के साथ शूटिंग एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू!
दोस्तों के साथ शूटिंग एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू!
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड के आने की खबरें जोरों पर हैं, पहले श्रीदेवी की बेटी फिर सैफ अली की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. अब खबर ये भी है शाहरुख़  की बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. कुछ दिनों पहले सुहाना खान ने अपने स्कूल में रोमियो-जूलियट नाम का एक प्ले किया था, जिसको लेकर मीडिया में काफी चर्चाएं हुई थीं और बताया गया था कि किंग खान की बेटी कुछ ही दिनों में इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी लग रहा है.

सुहाना खान अपने पापा को भी एक गाना सीखा रही थी जो उनकी फिल्म के लिए था. उसकी भी तस्वीर सामने आई थी. इसके बाद एक और फोटोज सामने आई है जिसमें वो शूटिंग करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि सुहाना खान किसी प्रोफेशनल शूट का हिस्सा हैं क्योंकि वो बड़े ही ध्यान से मॉनिटर को देखती नजर आ रही हैं लेकिन हम आपको बता दें सुहाना खान की ये तस्वीरें किसी ऑफीशियल शूट से नहीं ली गई हैं.

बात ये है कि वो अपने दोस्तों के साथ एक शूटिंग एक्सरसाइज कर रही थीं, जहां से ये तस्वीरें सामने आई हैं. अगर आप तस्वीरों को ध्यान से देखें तो उनमें साफ नजर आ रहा है कि सुहाना खान अपने दोस्तो के साथ खड़ी हुई हैं और शूटिंग को डिस्कस कर रही हैं. सुहाना खान बचपन से ही एक अदाकारा बनना चाहती हैं. शाहरुख खान ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि, सुहाना की चाहत अदाकारी करने की है और इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं.  

Video : प्रियंका ने पहली बार देखी ये चीज़, हंस हंस कर गिरे निक!

Virushka Wedding Anniversary : सोशल मीडिया पर अनुष्का ने ऐसे किया पति को विश, विराट भी नहीं रहे पीछे

विरूष्का की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -