शादी नहीं करना चाहती हैं नरगिस फाखरी, खुद को मानती हैं इंडिपेंडेंट वुमन
शादी नहीं करना चाहती हैं नरगिस फाखरी, खुद को मानती हैं इंडिपेंडेंट वुमन
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों दिलों में बसने वाली नरगिस फाखरी का आज जन्मदिन है। आज नरगिस फाखरी अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी ने नरगिस फाखरी को अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीता है। वैसे पहली बार नरगिस फाखरी ने फिल्म 'रॉकस्टार' में काम किया था। यह फिल्म उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी। नरगिस फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को हुआ था। उन्होंने साइकोलॉजी और फाइन आर्ट्स में डिग्री प्राप्त की है और बहुत कम लोग जानते हैं कि नरगिस फाखरी को पढ़ाई करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था।

जी हाँ, उन्होंने खुद बताया है कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर पढ़ाई की वरना वह नहीं पढ़ती। वैसे नरगिस फाखरी शुरू से ही मॉडलिंग करना चाहती थीं और इसी सपने के साथ उन्होंने साल 2005 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। अब बात करें नरगिस फाखरी के निजी जीवन के बारे में तो वह एक लड़के से नाइट क्लब में मिली थी। नरगिस बता चुकीं हैं कि करीब 6 महीने तक डेटिंग के बाद वो एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने मां के सामने नरगिस फाखरी से शादी करने का प्रस्ताव रखा था। उस समय उनकी मां ने साफ़ मना कर दिया था और कहा था नरगिस भी अपने जीवन में कुछ करना चाहती हैं।

वैसे बाद में नरगिस फाखरी बॉलीवुड में आ गईं और स्टार बन गई। शादी के बारे में सवाल पर नरगिस फाखरी कह चुकीं हैं कि वह एक इंडिपेंडेंट वुमन हैं। वह अपना कमाती हैं, एजुकेटेड हैं और उन्हें नहीं लगता कि शादी जरूरी है। फिलहाल वह फिल्मों में बेहतरीन काम कर सबका दिल जीत रहीं हैं।

हैदराबाद में नहीं थमेगा बारिश का कहर, आने वाले 3 दिन पड़ेंगे भारी

रमन सिंह ने बघेल को बताया रावण, कांग्रेस बोली- 'पागल हो गए हैं पूर्व सीएम...'

फिर से कमलनाथ पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मुझे नालायक कहो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -