हैदराबाद में नहीं थमेगा बारिश का कहर, आने वाले 3 दिन पड़ेंगे भारी
हैदराबाद में नहीं थमेगा बारिश का कहर, आने वाले 3 दिन पड़ेंगे भारी
Share:

हैदराबाद : बारिश का कहर हैदराबाद में थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तक हैदराबाद और आस-पास के इलाकों में बारिश की वजह से 60 लोगों की मौत हो चुकी है। यहाँ लगातार दो-तीन दिनों तक तेज बारिश हुई और इसके कारण कई इलाके अभी भी पानी में डूबे हुए हैं। वैसे इस बीच आने वाले दो-तीन दिनों के लिए भी कोई राहत नहीं दिख रही है। हाल ही में मौसम विभाग ने यह कह दिया है कि आने वाले दो-तीनों तक भी तेज बारिश हो सकती है।

अब प्रशासन इस खबर को पाने के बाद तैयारी में लग चुका है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ओल्ड सिटी में अब तक कई इलाके बाढ़ के पानी से भरे हुए हैं और यहाँ पुलिस, बचाव टीमें और नगर निगम के कर्मचारी राहत कार्य में लगे हुए हैं। बीते शनिवार को हुई बारिश में दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत होने की खबर है। इसके अलावा बीते हफ्ते मंगलवार और बुधवार को भी कई शव मिले जिन्हे रिकवर किया गया था। इन शवों में से कार में बह गए एक शव को भी निकाला गया था। वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि बीते हफ्ते हैदराबाद में लगभग एक शताब्दी के बाद ऐसी बारिश देखी गई थी।

इस दौरान हैदराबाद और इसके आस-पास के इलाकों में एक दिन में 20 सेमी से 32 सेमी बारिश रिकॉर्ड किया गया था। वहीं अब भी पानी गिरने को लेकर चेतावनी जारी है। खबरों के अनुसार बीते हफ्ते जो बारिश हुई है उससे राज्य को 6,000 करोड़ का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है। अब अगले दो तीन दिन में होने वाली बारिश को लेकर भी लोग काफी चिंतित है।

रमन सिंह ने बघेल को बताया रावण, कांग्रेस बोली- 'पागल हो गए हैं पूर्व सीएम...'

फिर से कमलनाथ पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मुझे नालायक कहो...'

सोने ने गंवाई शुरूआती बढ़त, कीमतों में आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -