रमन सिंह ने बघेल को बताया रावण, कांग्रेस बोली- 'पागल हो गए हैं पूर्व सीएम...'
रमन सिंह ने बघेल को बताया रावण, कांग्रेस बोली- 'पागल हो गए हैं पूर्व सीएम...'
Share:

रायपुर: इन दिनों वाद-विवादों का सिलसिला जारी है। पक्ष-विपक्ष एक दूजे पर वार करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। अब हाल ही में भूपेश बघेल सरकार की कार्यप्रणाली की रावण से तुलना करने पर छत्तीसगढ़ की सियासत गरमा गई है। जी हाँ, वहीं इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने पूर्व सीएम रमन सिंह और बीजेपी पर पलटवार भी कर दिया है। हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने इस पर अपना बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'पूर्व सीएम सामान्य शिष्टाचार भूल गए हैं। सत्ता जाने के बाद वे मानसिक तौर पर विचलित हो गए हैं। इसलिए गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं और सीएम को रावण बता रहे हैं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि भूपेश बघेल सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने उनकी तुलना रावण से कर डाली थी। उस दौरान अपने बयान में उन्होंने कहा था कि, 'बघेल सरकार रावणी प्रवृत्ति वाली सरकार है जो सत्ता के मद में आत्ममुग्ध है।'

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह तक कहा था कि, 'बघेल सरकार अहंकार से चूर शक्तियां हैं, जनता रूपी दुर्गा की शक्ति इसका मर्दन करती है, अभी वही वक्त चल रहा है।' वैसे इन दिनों कई राज्यों में सियासत में गरमा-गर्मी का माहौल दिखाई दे रहा है। आपको याद हो तो बीते रविवार को पूर्व CM कमलनाथ के बयान से शिवराज सिंह चौहान भी बौखलाए हुए हैं और वह आज मौन व्रत कर धरने पर भी बैठे थे। वैसे शिवराज सिंह चौहान के अलावा भी कई बीजेपी नेता धरने पर बैठे थे।

फिर से कमलनाथ पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मुझे नालायक कहो...'

6 साल पहले प्रीति जिंटा से सलमान ने किया था यह सवाल, अब मिला जवाब

क्रिकेट एसोसिएशन स्कैम: फ़ारूक़ अब्दुल्ला के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, करोड़ों की हेरफेरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -