कमलनाथ के नजदीकी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल हुए, मुख्यमंत्री ने दिलाई सदस्यता
कमलनाथ के नजदीकी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल हुए, मुख्यमंत्री ने दिलाई सदस्यता
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उसके पूर्व ही राजनीतिक उथल-पुथल शुरू हो गई है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने आज मुख्यमंत्री निवास पर भाजपा की सदस्यता ले ली है। सीएम ऑफिस में मुख्यमंत्री शिवराज ने नरेंद्र सलूजा को बीजेपी का दुपट्टा पहना कर पुष्पगुच्छ भेंट कर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

पिछले दिनों इंदौर में गुरु नानक जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में हुए एक विवाद के बाद से पीसीसी चीफ कमलनाथ और सलूजा के बीच दूरियां काफी बढ़ने लगी थी, जिसको लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि सलूजा जल्द ही कोई बड़ा निर्णय लेने वाले हैं। वहीं आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी पिछले दिनों मध्यप्रदेश में प्रवेश कर चुकी है जिसमें प्रियंका गांधी और सचिन पायलट समेत कई दिग्गज नेता शामिल भी हो रहे हैं लेकिन इसी बीच प्रदेश कांग्रेस से एक बड़ी खबर सलूजा के रूप में आ रही है। 

नरेंद्र सलूजा के पार्टी छोड़ना को लेकर कई सियासी मायने लगाए जा रहे हैं। नरेंद्र सलूजा को कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर के पद से हाल ही में हटाया गया था। इंदौर के रहने वाले नरेंद्र सलूजा अब भाजपा की कमान संभाल कर पार्टी के लिए कार्य करेंगे।

'PM मोदी संग सेल्फी से लेकर विधानसभा टिकट की डिमांड तक', CM हेल्पलाइन पर दर्ज हुई अजीबोगरीब शिकायतें

सालगिरह के दिन पार्षद की हुई दर्दनाक हत्या, वीडियो देख काँप जाएंगे आप

'ये वादा करो तो सरकार बन जाएगी', इस महिला ने राहुल गांधी को दिए सियासी सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -