सोशल मीडिया पर यूज़र करें संतुलित भाषा का उपयोग - प्रधानमंत्री मोदी
सोशल मीडिया पर यूज़र करें संतुलित भाषा का उपयोग - प्रधानमंत्री मोदी
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर बढ़ती अश्लीलता और अभद्रता को लेकर आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना मुंह खोल ही दिया है। उन्होंने विशेषतौर पर ट्विटर पर कमेंट किया है। जिसमें उन्होंने सभी को सकारात्मक सोच रखने और भाषा की शुचिता बरतने की सलाह दी है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आॅनलाईन फाॅलोअर्स को इस बात के लिए ताकीद दी है।

एक राष्ट्रीय समाचार चैनल ने अपनी वेबसाईट में इस बात का उल्लेख किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से इस तरह की अपील की है। उन्होंने इस मामले में कहा है कि इस तरह से यह गलत भाषा का उपयोग करने के लिए लोगों को प्रेरित करता है और दूसरी ओर यह किसी भी रोमांचक माध्यम के लिए परेशानी ला सकता है।

पीएम श्री मोदी ने अपने घर पर एक ट्विट कर इस बात का उल्लेख किया है कि उन्हें हर दिन बहुत सी गालियों का सामना करना पड़ता है यही नहीं कई बार उन्हें भद्दे शब्द तक पढ़ने को मिलते हैं। उन्होंने इस बात का उल्लेख अपने 100 समर्थकों के बीच किया है। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इलेक्शन कैंपेन में सोशल मीडिया को बड़े पैमाने पर उल्लेख किया था। उनके ट्विटर पर ही करीब 30 लाख फाॅलोअर हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -