नरेंद्र मोदी, ऋषिकूपर, परेश रावल ने की स्मृति के भाषण की सराहना

Feb 26 2016 08:29 AM
नरेंद्र मोदी, ऋषिकूपर, परेश रावल ने की स्मृति के भाषण की सराहना

नई दिल्लीः केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने जेएनयू कांड और रोहित वेमुला के मुद्दे पर संसद में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। और चुप्पी तोड़ते हुये ईरानी ने सबको हैरान करने वाला भाषण दिया। उन्होने अपने भाषण में मंत्रालय पर लगाए जा रहे आरोपों पर कड़े भाषण दिए। ईरानी ने जब भाषण दिए तो विपक्ष पार्टी के सदस्य अपने दांतो तले उगली दबा कर बैठे रहें।

एक बार तो स्मृति को भाषण देते वक्त आंखों में आंसू भी आ गयें थें। जबकि संसदीय पंरपरा के खिलाफ उन्होंने यह भाषण दियें है। आज सभी भाजपा सदस्य स्मृति के भाषण की तारीफ कर है। और सोशल मोडिया पर तो उनके भाषण की वीडि़यों काफी वायरल हो रही। वही नेताओं से लेकर अभिनेता तक उनके यह भाषण की तरीफ कर रहे हैं।
 

नरेंद्र मोंद का ट्विट 
मोदी ने अपने ट्विटर अंकाउट से ट्विट करते हुये ‘सत्यमेव जयते‘ स्मृति ईरानी लिख कर ट्विट किया। और ईरानी का मनोबल बढाया। 
 

ऋषि कूपर ने कहा अमिताभ
मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को जिस अंदाज में लोकसभा में भाषण दिये है। उसकी तरीफ तो ऋषि कपूर ने भी की, तरीफ करते हुऐ ऋषि ने कहा कि, जिस तरीके से ईरानी ने अपना भाषण दिया है उस हिसाब से तो वह ‘लेडी अमिताभ‘ है। साथ में फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता ‘परेश रावल‘ ने भी स्मृति ईरानी के लोकसभा भाषण की सराहना की।

स्मृति के आलोचक उनके इस भाषण को ड्रामा बता रहें तो कही बोल रहे है कि स्मृति ऐक्टिग कर रही है। आलोचक इस भाषण पर स्मृति पर कई तरह की बाते कर रहे है। वही दूसरे ओर उनके पक्ष वालों ने स्मृति की तरीफ की।