प्रधानमंत्री से नहीं मिल सकेंगे सीएम केजरीवाल

Jun 30 2015 10:46 AM
प्रधानमंत्री से नहीं मिल सकेंगे सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली : लगता है दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच तल्खियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय ही नहीं दिया गया। यही नहीं मामले में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी कुछ समय और व्यस्त रहेंगे। जिसके चलते उनसे मिलने का समय नहीं मिल सकता है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने से इंकार कर दिया गया।

मामले में कहा गया कि आप गृहमंत्री राजनाथ सिंह और वित्तमंत्री अरूण जेटली से मिल सकते हैं। इस दौरान कहा गया है कि लगभग 10 दिन पूर्व अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से मिलने के लिए समय की मांग की थी मगर प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्यस्तता का हवाला दिया था और इस मुलाकात के लिए प्रधानमंत्री के फिलहाल उपलब्ध न होने का उल्लेख किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा गया कि अभी उनके पास समय नहीं है मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और वित्तमंत्री अरूण जेटली से जरूर भेंट कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच टकराव कई मसलों पर सामने आया है। जिसमें राज्य और केंद्र एक दूसरे के साथ पेंच लड़ाते नज़र आ रहे हैं।