PM मोदी ने दी हिदायत, गरीब और वंचित वर्ग के लिए कार्य करें राज्यसभा सांसद

PM मोदी ने दी हिदायत, गरीब और वंचित वर्ग के लिए कार्य करें राज्यसभा सांसद

नई दिल्ली : सांसद गरीब और वंचित वर्ग के लिए विशेष कार्य करें। साथ ही वे इस वर्ग को पार्टी से जोड़ने का प्रयास भी करें। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की ओर से बने राज्यसभा सदस्यों से कही। उन्होंने कहा कि समाज के ग़रीब व वंचित वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ने हेतु कार्य किया जाए। पीएम मोदी और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा सांसदों की बैठक आयोजित की। पीएम मोदी कार्यों की स्थिति का जायजा लिया। सांसदों को उनके क्षेत्र से हटाकर विभिन क्षेत्रों में कार्य करने के निर्देश दिए गए।

इस बैठक में भाजपा के विभिन्न 52 राज्यसभा सदस्यों ने बैठक में भागीदारी की। पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी सांसदों को संबोधित किया। उन्होंने भी सभी को पार्टी से जोड़ने की बात कही। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समापन भाषण के दौरान कहा कि आप जिस राज्य से आते हैं वहां के विभिन्न मसलों को उठाना चाहिए।

सांसदों को समाज के सभी वर्ग, विशेषकर गरीबों और वंचितों को पार्टी से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करना होगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि सांसद जिस किसी भी राज्य से हैं उन्हें वहां के मसलों को सामने रखना चाहिए। उन्हें पार्टी ने एक विशेष मंच दिया है। ऐसे में उन्हें कई क्षेत्रों के लोगों को पार्टी से जोड़ना चाहिए।

गरीब के कांधे पर इंसानियत का जनाज़ा, दर्द में लिपटी दास्तान

सामान्य श्रेणी के आरक्षण के पक्ष में है केन्द्रीय मंत्री