अगस्ता डील : मोदी, सोनिया ने की बैठक, राहुल ने कहा जवाब देंगे

नई दिल्ली : अगस्ता वेस्टलैंड डील में घोटाले को लग इन दिनों संसद में हंगामा जारी है. एक और जहाँ बीजेपी इस मामले में कांग्रेस को घेरने की तैयारी में है तो वहीँ दूसरी और कांग्रेस इस मुद्दे पर सरकार पर हमला करने की तैयारी में है. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपने बड़े मंत्रियों के इस मुद्दे पर साथ बैठक की. उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड डील में कांग्रेस को घेरने के लिए अपने मंत्रियों से चर्चा की.

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पार्टी के बड़े नेताओं ने बैठक कर इस पर रणनीति तैयार की. इस बैठक में अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, अभिषेक मनु सिंघवी, ए.के. एंटनी, आनंद शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया और रणदीप सुरजेवाला शामिल थे. इस दौरान निर्णय लिया गया कि इस मामले में कांग्रेस बचाव की मुद्रा में नहीं आएगी और लगातार हमलावर रहेगी.

गोरतलब है कि इटली की एक कोर्ट के जज ने एक चैनल को दिए ताजा बयान में सोनिया को क्लीन चिट दी है. कांग्रेस जज के इस बयान का हावाला देगी. वहीँ दूसरी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी बचाने के लिए कांग्रेस ने रणनीति तैयार कर ली है. कांग्रेस संसद में बताएगी कि राहुल ने सारी जानकारी चुनाव आयोग को दिए अपने एफिडेविट में दे रखी हैं. कांग्रेस ने अपने सांसदों को पूरे हफ्ते संसद में मौजूद रहने का निर्देश दिया गया है.

इस मामले में आज सुबह राहुल गाँधी ने कहा कि सरकार को अगस्ता वेस्टलैंड डील मामले में संसद में कांग्रेस की और से जवाब दिया जाएगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -