NCB ने कर्नाटक में ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार
NCB ने कर्नाटक में ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार
Share:

सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बहरीन के एक पूर्व पुलिस अधिकारी को अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल किंगपिन के रूप में हिरासत में लिया है, जो केरल का मूल निवासी है। ब्यूरो ने मामले में अन्य ड्रग तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार 12 सितंबर को कोच्चि हवाईअड्डे पर एक करोड़ रुपये मूल्य के 3.5 किलोग्राम हशीश तेल का पता लगाने के मामले में आरोपी पूर्व पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। 

वही तभी से सरगना जांच अधिकारियों से बच रहा था। आरोपी ने कथित तौर पर दवा की खेप को 'प्रसाद' (देवता को चढ़ाने वाला भोजन या पकवान, जिसे बाद में भक्तों के साथ साझा किया जाता है) और आयुर्वेद दवाओं के रूप में बक्से में पैक किया था। 3.5 किलोग्राम हशीश तेल का पता लगाने के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति की जांच में बहरीन में पुलिस अधिकारी के रूप में काम करने वाले 52 वर्षीय सरगना की भूमिका सामने आई है।

एनसीबी को पूर्व पुलिस अधिकारी द्वारा चलाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलिंग नेटवर्क के बारे में भी पता चला। अपने सहयोगी की गिरफ्तारी के बाद सरगना बेंगलुरु भाग गया था। आरोपी मालवाहक विमानों से खाड़ी में हशीश के तेल की तस्करी करता था। सूत्रों ने कहा कि उसने हिमाचल प्रदेश के मनाली से दवाएं खरीदीं और उन्हें बेंगलुरु से केरल के कोच्चि ले जाने में कामयाब रहा।

ED की बड़ी कार्रवाई, UNITECH के संस्थापक और उनकी बहू प्रीति चंद्रा गिरफ्तार

रीवा: रातभर बंधक बनाकर 16 साल की दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

इंदौर: तस्कर ने 75 लड़कियों से शादी कर बेचा, 200 को बना डाला कॉलगर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -