रीवा: रातभर बंधक बनाकर 16 साल की दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म
रीवा: रातभर बंधक बनाकर 16 साल की दिव्यांग के साथ सामूहिक दुष्कर्म
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक 16 साल की दिव्यांग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। इस घटना को मऊगंज थाना इलाके के गांव की बताया जा रहा है। बीते शनिवार को जब युवती शौच के लिए जा रही थी उसी दौरान गांव के तीन युवकों ने लड़की को पकड़ लिया। वह लड़की को गांव की एक पहचान की महिला के घर पर ले गए और यहां रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं बाद में लड़की को छोड़ते हुए उन्होंने धमकी दी कि किसी को कुछ ना बताए और इसी के साथ उसे दो सौ रुपए भी दिए।

आप सभी को बता दें कि लड़की बोल और सुन नहीं सकती है। वहीं दूसरी तरफ मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य का कहना है कि, 'शुक्रवार शाम 6 बजे किशोरी घर से 100 मीटर दूर शौच करने गई थी। उसी दौरान गांव के ही तीन युवक पहुंचे और बाइक पर बैठाकर उसे डेढ़ किलोमीटर दूर गांव में रहने वाली ममता साकेत के घर ले गए। यहां रात भर बंधक बनाकर सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।' आगे मौर्य ने बताया, 'दूसरे दिन सुबह 11 बजे जब पीड़िता घर पहुंची तो परिजन ने रातभर गायब रहने का कारण पूछा तो उसने इशारों में बताया।'

इस मामले में परिजन अपने स्तर से पूरे मामले की तह तक गए और फिर उन्हें पता चला कि गांव की ही महिला घटना में शामिल है। उसी ने किशोरी को 200 रुपए देकर किसी से कुछ न कहने के लिए दबाव बनाया था। अंत में परिवार ने मऊगंज थाने में शिकायत दी और पुलिस ने इस मामले में महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि होने पर तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है।

'हम इस बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देंगे...', लखीमपुर घटना पर बोले राहुल गाँधी

IPL 2021: चेन्नई और दिल्ली में भिड़ंत आज, जानें हेड टू हेड में किसका पलड़ा रहा है भारी

महाराष्‍ट्र में आज खुले स्‍कूल, इन दिशा-निर्देश का करना होगा पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -