राज कुंद्रा मामले में ‘नैंसी भाभी' ने किया बड़ा खुलासा, कहा- राज के ऐप के लिए बनती थी...

कोलकाता पॉर्न रैकेट केस में एक बड़ी बात सामने आई है। अब इसके तार मुंबई के राज कुंद्रा केस से जुड़ते दिखाई दे रहे है। पीड़ित मॉडल्स ने आरोप लगाया है कि नैंसी भाभी कि भूमिका से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नंदिता दत्ता राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 2 प्रड्यूसर्स के साथ शूटिंग कर चुकी है। नंदिता उर्फ नैंसी भाभी ने मुंबई में राज कुंद्रा के ऐप के लिए भी वर्क किया था। नैंसी ने रोवा उर्फ यासमीन खान के साथ तकरीबन 18 माह तक काम किया था तथा बहुत रुपया कमाया था।

आपको बता दें कि कोलकाता में अश्लील मूवीज बनाने के आरोप में पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता, फोटोग्राफर मैनाक घोष तथा फोटोग्राफर शुभंकर दे को हिरासत में लिया है। शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह तथा जानशी अप्सरा यादव की कम्प्लेन पर ही इन्हें हिरासत में ले गया था। अब नंदिता दत्ता एवं राज कुंद्रा की कंपनी के कांटेक्ट होने का दावा किया जा रहा है।

बता दें कि कोलकाता में अरेस्ट की गई अभिनेत्री नंदिता दत्ता स्वयं भी ‘नैंसी भाभी’ कि भूमिका में अश्लील मूवीज में काम कर चुकी है। जानशी अप्सरा यादव तथा निकिता फ्लोरा सैनी के अनुसार, नंदिता दत्ता हॉटशॉट्स ऐप के 2 प्रड्यूसर्स के साथ शूटिंग कर चुकी है। जानशी यादव ने अपने बयान में बताया है कि नंदिता उर्फ नैंसी भाभी ने मुंबई में राज कुंद्रा के ऐप के लिए कार्य किया था। नैंसी ने रोवा उर्फ यासमीन खान के साथ तकरीबन 18 माह तक काम किया था तथा बहुत रुपया कमाया था।

नर्स संग गंदी हरकत करना चाहता था नर्सिंग होम संचालक, हुआ गिरफ्तार

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

कोट्टियूर दुष्कर्म पीड़िता ने रॉबिन वडक्कुमचेरी से शादी के लिए सुप्रीम कोर्ट की सहमति मांगी

Most Popular

- Sponsored Advert -