महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

मेरठ: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद की निवासी एक 22 साल की युवती ने यहां दुल्हैड़ा की रहने वाली एक महिला और दो युवकों पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के मामले में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया तथा कथित रुप से सामूहिक बलात्कार किया।

जनपद के पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने जिले के थाना कैंट की रहने वाली 22 वर्षीय युवती द्वारा दी गई शिकायत के हवाले से बताया कि पीड़ित युवती 15 जुलाई को वह मेरठ आई थी। आरोप है कि यहां महिला मित्र के पुत्र ने एक युवक के साथ मिलकर कोल्ड़ ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और रात में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और इसकी वीडियो बना ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। पल्लवपुरम पुलिस ने आरोपियों - महिला मीनाक्षी चौहान, अनिकेत चौहान और अजय चौहान - के खिलाफ धोखाधड़ी और गैंगरेप का मामला दर्ज किया।

स्थानीय मीडिया ने पीड़ित युवती के हवाले से बताया है कि आरोपी महिला मीनाक्षी चौहान अपने आप को एक संगठन की महिला मोर्चा की संगठन मंत्री बताती थी और लोगों का काम कराने के नाम पर कथित रूप से उनसे पैसे ऐंठती थी। थाना प्रभारी देवेश शर्मा के मुताबिक, पी्ड़ित महिला का मेडिकल करा दिया गया है तथा उसका बयान रिकॉर्ड कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

कोट्टियूर दुष्कर्म पीड़िता ने रॉबिन वडक्कुमचेरी से शादी के लिए सुप्रीम कोर्ट की सहमति मांगी

गिरफ्तार हुई इनामी लेडी डॉन अनुराधा, कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की है गर्लफ्रेंड

साइबर अपराध करने के आरोप में नेपाली व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -