नर्स संग गंदी हरकत करना चाहता था नर्सिंग होम संचालक, हुआ गिरफ्तार

पटनाः पटना से आए दिन अपराध की खबरें आ रहीं हैं। हाल ही में यहाँ के सिटी के नदी थाना क्षेत्र स्थित एक नर्सिंग होम के संचालक ने नर्स के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। इस मामले को बीते शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है नालंदा जिले की रहने वाली नर्स पक्की दरगाह इलाके में स्थित एक निजी नर्सिंग होम में बीते करीब दस दिनों से काम कर रही थी। इस मामले में पीड़िता ने यह भी बताया कि, बीते शुक्रवार की रात जब वह नर्सिंग होम के ही एक कमरे में आराम कर कर रही थी तभी संचालक संजीत वहां पहुंच गया।

उसने नर्स के साथ बदतमीजी करते हुए दुष्कर्म करने के ख्याल से उसे बेड पर पटक दिया। किसी तरह से पीड़िता उसके चंगुल से निकलकर मरीज वाले कमरे में पहुंच गई, लेकिन आरोपी वहां भी पहुंच गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इस मारपीट में पीड़िता घायल भी हो गई। इस मामले में मरीज के किसी परिजन ने नदी थाने को इसकी सूचना दी और गश्त कर रही पुलिस तत्काल पहुंची और उसे बचाया। गिरफ्तार किये गए संचालक रामपुर दियारा का मुनमुन कुमार उर्फ संजीत कुमार है और वह खुद को नर्सिंग होम का संचालक बताता है। पुलिस का कहना है उन्होंने पीड़िता को सुरक्षित घर पहुंचा दिया है।

इस मामले में नदी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद का कहना है कि, 'घटनास्थल के पास थाने की टीम गश्त कर रही थी। उसी बीच उन्हें सुचना मिली तो पुलस वहां पहुंची। वहीँ पीड़िता ने दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने नर्सिंग होम के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है वह शराब के नशे में धुत था और नशे में ही उसने इस तरह का काम करने का प्रयास किया होगा।

'चीन नहीं, कोरोना फैलाने के लिए भारत जिम्मेदार'.., पढ़िए फवाद चौधरी का बेतुका बयान

बिहार: दो मिनी बंदूक कारखानों का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

कंधार एयरपोर्ट पर हुआ भयंकर रॉकेट हमला, और ज्यादा बिगड़े अफगानिस्तान के हालात

Most Popular

- Sponsored Advert -