नंदामुरी बालकृष्ण ने अपने पिता एनटीआर के जन्मदिन पर जारी किया एक नवीनतम गीत, यहां देखें वीडियो
नंदामुरी बालकृष्ण ने अपने पिता एनटीआर के जन्मदिन पर जारी किया एक नवीनतम गीत, यहां देखें वीडियो
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि महान तेलुगु अभिनेता नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) या सीनियर एनटीआर की 98वीं जयंती मनाई जा रही है। जयंती पर, कई हस्तियां और राजनेता सोशल मीडिया पर एनटीआर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिन्होंने राजनीति और फिल्म उद्योग दोनों में एक विरासत छोड़ी है। अपने पिता एनटीआर के सम्मान में, नंदमुरी बालकृष्ण ने एक गायक के रूप में अपना नवीनतम गीत श्री राम दंडकम जारी करने का विचार किया। यह एनटीआर को उनकी श्रद्धांजलि है। 

एनटीआर की जयंती के अवसर पर नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा इस गीत का नाम श्री राम दंडकम रखा गया है। बता दें कि नंदामुरी तारक रामा राव ने 1940 के दशक में अभिनय में अवसरों का पीछा करने के लिए अपनी सब-रजिस्ट्रार (सरकारी) की नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने मन देशम में एक पुलिस अधिकारी की एक छोटी भूमिका में अपनी शुरुआत की, जो 1949 में रिलीज़ हुई थी और बाकी इतिहास है। एनटीआर की पहली मुख्य भूमिका पल्लेतूरी पिला थी। कादिरी वेंकट रेड्डी की फिल्म पत्थला भैरवी ने उन्हें सुपरस्टारडम दिया और एनटीआर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नंदामुरी तारक रामा राव- एनटीआर को भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही है क्योंकि प्रशंसक तस्वीरें साझा कर रहे हैं और तेलुगु लोगों के लिए उनके बेहतरीन काम के बारे में बता रहे हैं।

अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत

डॉ. राजकुमार की प्रतिष्ठित फिल्म 'हालू जेनु' को 39 वर्ष हुए पूरे

प्रियदर्शन ने किया पृथ्वीराज सुकुमारन का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -