डॉ. राजकुमार की प्रतिष्ठित फिल्म 'हालू जेनु' को 39 वर्ष हुए पूरे
डॉ. राजकुमार की प्रतिष्ठित फिल्म 'हालू जेनु' को 39 वर्ष हुए पूरे
Share:

यह ठीक 39 साल पहले था जब कन्नड़ सिनेमा की सर्वकालिक क्लासिक्स फिल्म में से एक, 'हालू जेनु' को रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने डॉ राजकुमार और सिंगेतम श्रीनिवास राव के बीच एक बहुत ही उपयोगी और विशेष सहयोग की शुरुआत की, जो कन्नड़ में कुछ सबसे प्रतिष्ठित काम का निर्माण करने के लिए छह अलग-अलग मौकों पर साथ काम करेंगे। 

'हालू जेनु' एक शानदार संगीतमय हिट थी, जिसमें दिग्गज जीके वेंकटेश ने गाने गाए थे। सीवी राजेंद्रन की 1975 की हिट फिल्म 'त्रिमूर्ति' के साथ शुरुआत करते हुए, यह फिल्म एक होम प्रोडक्शन थी, जिसमें पार्वथम्मा राजकुमार अपने उल्लेखनीय करियर में बारहवीं बार निर्माता बने। 'हालू जेनु' में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री माधवी ने भी मुख्य भूमिका निभाई, और फिल्म की सफलता के साथ, डॉ. राज और माधवी की जोड़ी भी 80 के दशक की सबसे लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक बन गई। कई परियोजनाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले दो पोस्ट करते हैं। 

लोकप्रिय अभिनेत्री रूपा देवी ने भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। दिलचस्प बात यह है कि कहानी यह है कि बॉक्स ऑफिस पर 'हालू जेनु' के बहुत सफल प्रदर्शन के बावजूद, फिल्म को 'चालीसुवा मोदगालु' के लिए रास्ता बनाने के लिए कुछ सिनेमाघरों में बदल दिया गया, एक फिल्म जिसमें डॉ राजकुमार ने अभिनय किया और सिंगेतम श्रीनिवास राव द्वारा निर्देशित किया गया।  फिल्म के साथ कन्नड़ में अपनी शुरुआत करने के बाद, निर्देशक श्रीनिवास राव राजकुमार परिवार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और डॉ शिव राजकुमार ('आनंद') और राघवेंद्र राजकुमार ('चिरंजीवी सुधाकर') दोनों की लॉन्च फिल्मों का निर्देशन करेंगे।

आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 'हर हर महादेव' से गूंजा सोशल मीडिया

विशाखापत्तनम नौसेना डॉकयार्ड ने PSA ऑक्सीजन संयंत्रों के रखरखाव के लिए शुरू किया चार दिवसीय प्रशिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -