हादसे का शिकार हुई नाना पटोले की कार, बोले- 'हत्या की हुई कोशिश'
हादसे का शिकार हुई नाना पटोले की कार, बोले- 'हत्या की हुई कोशिश'
Share:

भंडारा: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की कार का बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार रात भंडारा जिले के चुनावी दौरे के चलते करदा गांव के पास उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। सौभाग्य से इस हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ। जब कार ने टक्कर मारी तो सभी लोग कार से बाहर निकल आए तथा किसी को चोट नहीं आई। मगर इसमें कार को बहुत नुकसान पहुंचा है। दुर्घटना में नाना पटोले बाल-बाल बच गए।

प्रारंभिक तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रक चालक के बेलेन्स बिगड़ने की वजह से यह दुर्घटना हुई होगी, हालांकि पुलिस कांग्रेस नेता की दुर्घटना की तहकीकात कर रही है। दुर्घटना के बाद नाना पटोले ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी गाड़ी को जानबूझकर ट्रक ने टक्कर मारी है। हम इससे बच गए, मगर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पटोले ने समझाया कि जनता के आशीर्वाद से हम सुरक्षित हैं, किसी को चिंता नहीं करनी चाहिए। हालांकि, पटोले ने यह भी कहा है कि पुलिस इस बात की तहकीकात करेगी कि यह दुर्घटना दुर्घटना थी या नहीं।

उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मंगलवार को भंडारा के निकट एक ट्रक ने जानबूझकर उनकी कार को टक्कर मारी गई। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई मगर वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। जनता के आशीर्वाद से वह सुरक्षित हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है तथा पुलिस पता लगाएगी कि यह हमला था या कुछ और था। 

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

तेजस्वी यादव की रैली में टी-शर्ट लूटने के लिए मची भगदड़, सैकड़ों कुर्सियां टूटीं, मंच पर जा चढ़े लोग, Video

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की दुखद मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -