नाना पाटेकर ने 'पीएम केयर्स फंड' में दान दिए इतने करोड़ रुपए
नाना पाटेकर ने 'पीएम केयर्स फंड' में दान दिए इतने करोड़ रुपए
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती दा रही है और लोग इसके लिए अपने अपने घरों में ही रह रहे हैं ताकि वह इसका शिकार ना हो. इस समय कोरोना वायरस ने दुनिया भर में कहर मचाया हुआ है और कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हे खाने के लिए एक निवाला तक नहीं मिल रहा है. ऐसे में देश पर आई इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने देशवासियों से हर संभव मदद मांगी है. जी हाँ, पीएम मोदी ने 'पीएम केयर्स फंड' के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी है और इसके लिए आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सामने आए हैं. अब तक कई लोगों ने इसके लिए लाखों का करोड़ों का दान दिया है.

 

अब इस लिस्ट में एक नाम एक्टर नाना पाटेकर का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में नाना ने आगे आकर लोगों की मदद की है. जी दरअसल नाना पाटेकर ने 1 करोड़ रूपये दान दिए हैं और एक्टर ने आर्थिक मदद करने के साथ लोगों को घरों में रहने की अपील की है. आप देख सकते हैं उनके ऑफिशयल ट्वीट अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने पीएम केयर्स फंड के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को आर्थिक रूप से मदद देने का एलान किया है. आप देख सकते हैं नाना पाटेकर ने वीडियो में कहा, ''मैं समझता हूं कि इस वक्त हमें हमारी जात, हमारी पांत, हमारी धर्म, भूलकर सरकार के साथ सहकार्य करना होगा. इतनी बड़ी विपत्ति के साथ सरकार अकेले लड़ नहीं सकती. हमें हमारी जिम्मेदारी उठानी होगी.''

वीडियो में नाना कहते हैं कि ''पीएम और सीएम फंड के लिए नाम फाउंडेशन के माध्यम से 50-50 लाख के दो चेक भेजे जाएंगे. आप अपनी जिम्मेदारी उठाएंगे, मुझे पूरा विश्वास है. सबसे अहम बात यह है कि आप घर से बाहर मत निकलिए. इस समय घर में रहना ही सबसे बड़ी देश-सेवा है, बस इतना कीजिए.'' आपको बता दें कि इस समय नाना पाटेकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -