कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

आप सभी जानते ही हैं इस समय पूरी दुनिया में करना वायरस को लेकर कोहराम मचा है और अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में सोमवार की रात को निधन हो गया है. जी हाँ, मिली जानकरी के मुताबिक वह 38 साल के थे और अब तक उनकी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. मिली खबर के अनुसार एक पारिवारिक सूत्र ने इस बारे में बात की और उनके अनुसार उनका निधन दिल से संबंधित बीमारी के चलते हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

आपको बता दें कि सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं. जी दरअसल अब्दुल्लाह, सलमान खान की बुआ के बेटे के बेटे थे और पारिवारिक सूत्र के मुताबिक, वे लगभग 10 साल पहले मुंबई में शिफ्ट हो गये थे. जब इस बारे में सलमान के पिता सलीम खान के चचेरे भाई मतीन खान से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, "अब्दुल्लाह खान को बॉडी बिल्डिंग का बेहद शौक था. यूं तो वो बेहद हट्टे-कट्टे थे, मगर उन्हें डायबिटीज की शिकायत थी. दो दिन पहले उन्हें असहज महसूस हुआ तो वो खुद ही जाकर अंधेरी स्थित धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हो गये थे, मगर जब सलमान खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने अब्दुल्लाह को धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल से निकालकर बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था." वहीँ खबरों की माने तो अब्दुल्लाह खान पहले सलमान खान के पैतृक शहर इंदौर में ही रहा करते थे, लेकिन मतीन खान का कहना है कि, वो तकरीबन 10 साल पहले मुम्बई में शिफ्ट हो गये थे और सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से जुड़ गये थे.

आपको बता दें कि अब्दुल्लाह खान इस फाउंडेशन के तहत काम करनेवाले ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' के कर्ता-धर्ता थे और फिटनेस संबंधी उत्पादों के लेन-देन में सक्रिय थे.उनकी मौत की खबर आने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदना प्रकट करते हुए अंग्रेजी में लिखा - "विल ऑल्वेज लव यू" यानी "मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता रहूंगा." आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेता सिद्धांत कपूर ने अब्दुल्लाह की मौत पर अफसोस जताते हुए एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "वो एक बहुत ही नेक लड़का था और मेरा बहुत अच्छा दोस्त था. उसे फिटनेस का बहुत शौक था. कुछ देर पहले जब उनके मौत की खबर मैंने सुनी तो मुझे इस बात पर कतई यकीन नहीं आया... वो बिल्कुल स्वस्थ थे. फिलहाल मुझे नहीं पता कि उनकी मौत की वजह क्या है." कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से उनकी मौत हुई है लेकिन मतीन खान ने कहा कि 'मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं था और इस तरह की बातें बेबुनियाद हैं. अस्पताल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही इस बात का खुलासा हो जाएगा.'

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में