Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

आप सभी तो जानते ही हैं इस समय कोरोना का कहर सभी जगह बरपा हुआ है और लोग इससे हैरान परेशान हैं. ऐसे में बीते कल सुबह लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को घर से बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा. जी हाँ, हुआ यूँ कि ट्विंकल के पैर में चोट लग गई है, और इसके इलाज के लिए अक्षय कुमार उन्हें लॉकडाउन के बीच हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. अब इस दौरान का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो को खुद ट्विकंल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार मास्क लगाकर गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं.

 

इसी के साथ इस वीडियो में अक्षय गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं और ट्विकंल मोबाइल से वीडियो बनाकर लॉकडाउन के दौरान मुंबई की खाली सड़कों को दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ट्विंकल कहती दिख रही हैं कि, 'इस वक्त सुबह के 10:31 बजे हैं. वह अस्पताल जा रही हैं.' उन्होंने आगे बताया कि, 'वह कोरोना वायरस के चलते अस्पताल नहीं जा रहीं हैं, बल्कि उनके पैर में चोट लगी है जिस वजह से वह हॉस्पिटल जा रही हैं.' आपको बता दें कि उनके इस वीडियो पर कमेंट में कई लोग लगे हुए हैं जो ट्विंकल के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आपको पता हो बीते दिनों अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये की मदद दी है. जिसे लेकर ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है. जब मैंने अक्षय से पूछा कि क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बड़ी राशि थी और हमें पैसे इक्ट्ठा करने की जरूरत थी. तो उन्होंने कहा, 'मेरे पास कुछ भी नहीं था जब मैंने शुरुआत की थी और अब जब मैं आज इस स्थिति में हूं, तो मैं जो कुछ भी कर सकता हूं, उसे कैसे रोक सकता हूं. मैं उनके लिए कर सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है.'' इस तरह अक्षय हमेशा अपने फैंस के सपोर्ट में लगे रहते हैं.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

लोगों को बुरे दौर से लड़ने की सीख देने के लिए सामने आया कंगना का बेहतरीन वीडियो

ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने किया चौकाने वाला खुलासाa