वायरल हो रही नम्रता शिरोडकर की ये तस्वीर, दिखीं खूबसूरत
वायरल हो रही नम्रता शिरोडकर की ये तस्वीर, दिखीं खूबसूरत
Share:

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो आए दिन अपनी और पति की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस के लिए वो अक्सर ही फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. ये तस्वीर काफी पुरानी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

आपको बता दें, नम्रता शिरोडकर की यह फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की है, जिसमें वह व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में नम्रता शिरोडकर का लुक और उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके साथ कई और मॉडल्स भी हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो के साथ नम्रता शिरोडकर ने लिखा, "थ्रोबैक!! अलग दुनिया.. अलग ही समय..." यहां देखें तस्वीरें. 

नम्रता की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, 'स्टाइलिश' तो वहीं दूसरे यूजर ने उनकी फोटो पर Wow कहकर अपना रिएक्शन दिया. ऐसे ही उनके फैंस ने कई कमैंट्स भी किये हैं. नम्रता शिरोडकर ने एक बेहतरीन मॉडल के साथ-साथ एक्ट्रेस के तौर पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने फिल्म पूरब की लैला पश्चिम की छैला से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दो जबरदस्त एक्टर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. नम्रता शिरोडकर ने 2005 में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की थी.  

देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर

Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई

प्रियंका के इस लुक ने इंटरनेट को बनाया दीवाना, देखें कातिल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -