Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई
Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' ने दूसरे दिन जबरदस्त धमाल मचाया है. फिल्म 'छिछोरे' को अच्छी खासी रेटिंग मिली है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. फिल्म ने दो दिन में ही अच्छी खासी कमाई कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया है. फिल्म को पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी. यानि वीकेंड पर अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट एक अनुसार,  'छिछोरे' ने दो दिन में करीब 19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' को वर्ड टू माउथ काफी प्रमोशन मिल रहा है. कॉलेज स्टूडेंट्स में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहना कॉलेज की लाइफ पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार दिखाई दे रही है. दोनों के काम की काफी सराहना भी हो रही है. यहां देखें दो दिन की कमाई. 

'छिछोरे' की कहानी यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह दंगल फेम डायरेक्टर ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है. फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के बेटे से शुरू होती है. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस के साथ इमोशंस भी देखने को मिलते हैं. 

सुशांत संग 'छिछोरे' बनने से बेहद खुश है नलनीश नील, कही यह बात

अब 'छिछोरे' बनी तमिल रॉकर्स का शिकार, लीक कर दी फिल्म

नितेश की उम्मीदों पर खरे उतरे छिछोरे, डायरेक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -