देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर
देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर
Share:

अक्षय कुमार द्वारा अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बनाया गया है. आज वो इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय साल में 3-4 फिल्में देकर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी बन चुके हैं. अक्षय कुमार कमाई, एक्टिंग और फिटनेस सभी में हिट हैं. अक्षय कुमार कल यानी कि 9 सितंबर को अपना 52वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. आइए जानते हैं आज उनके बारे में कुछ खास बातें...

सुपरस्टार अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरीओम भाटिया है. हिंदी सिनेमा में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था, लेकिन उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार आज भी उन्हें राजीव ही कहते हैं. हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जन्म अमृतसर में हुआ था, लेकिन कुछ वक्त तक वह पुरानी दिल्ली में रहे थे और फिर उसके बाद उनका पूरा परिवार मुंबई आ गया था. 

अक्षय ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं और बचपन से ही अक्षय की दिलचस्पी मार्शल आर्ट में थी. साथ ही उन्होंने 8वीं क्लास से इसकी ट्रेनिंग ली थीं. फिल्मों में आने से पहले अक्षय कुमार ने बैंकॉक में 'मुए थाई' भी सीखी थी और यह थाईलैंड का एक कठिन मार्शल आर्ट है जिसमें भिन्न तकनीकों के साथ खड़े होकर प्रहार किये जाते हैं. साथ ही खिलाड़ी कुमार ने इस देश में शेफ और वेटर की नौकरी भी की है. 

 

प्रियंका के इस लुक ने इंटरनेट को बनाया दीवाना, देखें कातिल फोटोशूट

नेचर की खूबसूरती का मज़ा ले रही हैं आलिया भट्ट, दी ये राय

इस फिल्म में डांस का जलवा बिखेरेंगे सिद्धार्थ-रकुल प्रीत

गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -