नगमा की खूबसूरती के दीवाने हुए रवि किशन

बॉलीवुड और भोजपुरी जगत में अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं। सिनेमाई पर्दे से लेकर राजनीति की दुनिया में रवि किशन ने खूब नाम कमा लिया है। आज रवि किशन शोहरत और कामयाबी के शिखर पर पहुंच चुके है। आए दिन रवि किशन से जुड़ा कोई न कोई गाना सोशल मीडिया के गलियारों में तेजी से वायरल होने लग जाता है लेकिन जो चीज सबको आज भी दीवाना बनाए हुए है वो है रवि किशन का तड़का भड़कता रोब। जी हां रवि किशन इस इंडस्ट्री का वो जाना माना नाम है जिनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। अभिनेता के रोमांटिक अंदाज के भी लाखों चाहने वाले थे।

ऐसा ही 9 वर्ष पुराना एक गाना है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाए दिखाई दे रहे है। इस गाने में रवि किशन नगमा की खूबसूरती पर फिसलते हुए नज़र आ रहे है। नगमा की मनमोहक अदाएं सीधा रवि किशन के दिल पर वार करती हुई दिखाई दे रही है। इस गाने का टाइटल है लहंगा उठा दे रिमोट से। इस गाने में इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने के काबिल है।

टी- सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज हुए इस गाने को 7 मिलियन से भी अधिक लोगों ने प्यार लुटाया है। साथ ही हजारों लोगों ने इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की लाइन लगा दी है। ये गाना हिट मूवी  पंडित जी बताई नहीं बियाह कब होई का है। इस गाने को विनोद राठौड़ ने गया है।

वजन कम करने के बाद अब इंटेंस वर्कआउट से फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर रही रानी

बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश

अक्षरा सिंह से हुई जिंदगी की सबसे बड़ी भूल तो बी प्राक ने कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -