रेड ड्रेस में कातिलाना पोज देती नजर आई नम्रता मल्ला
रेड ड्रेस में कातिलाना पोज देती नजर आई नम्रता मल्ला
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल से बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। नम्रता मल्ला इन्हीं चंद अभिनेत्रियों में से एक है।  खेसारी लाल यादव के दो घूंट गाने से रातों-रात मशहूर हुई नम्रता मल्ला आज एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं। नम्रता ने अपने फैशन सेंस से ये साबित कर दिया है कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक कही जाती है। 

वर्क लाइफ के साथ-साथ नम्रता मल्ला का सोशल लाइफ पर भी पूरा फोकस बना हुआ रहता है। इसलिये वो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो और तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। इस दफा नम्रता मल्ला ने रेड कलर की शॉर्ट कट आउट ड्रेस में दिखाई दे रही है। स्टाइलिश ड्रेस के साथ नम्रता ने हाई पोनी टेल बांध रखी है। तस्वीर में वो जिस तरह स्माइल करती हुई दिखाई दे रही है। उसे देख कर पता चल रहा है कि वो अपने लुक को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट हैं। 

ग्लैमरस पिक्चर्स साझा करके नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया का पारा हाई भी कर दिया है। इसलिये फोटोज में हर कोई उनकी खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ करने में लगा हुआ है।  फोटोज को साझा करते हुए नम्रता मल्ला लिखती हैं कि माफ करना क्या मैंने अपनी आंखें काफी तेजी से रोल की। वैसे आंखों का पता नहीं, लेकिन हां जो इस लुक में नम्रता को देखेगा। उसकी आंखें जरूर खुली रह जायेंगी।  बता दें कि नम्रता मल्ला ने कम समय में बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके है, जिसे मेंटेन करने के लिये वो लगातार मेहनत कर रही हैं और कामयाब भी हो रही हैं। आपको भी ऐसा लगता है या नहीं?

ट्रेलर: आखिर किस तरह आम्रपाली और समर लाएंगे 'समाज में परिवर्तन'

गोविंदा के इस गाने पर मोनालिसा का डांस देख दीवाने हुए फैंस

'सुनामी' ने मचाया धमाल, खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने फिर किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -