ट्रेलर: आखिर किस तरह आम्रपाली और समर लाएंगे 'समाज में परिवर्तन'
ट्रेलर: आखिर किस तरह आम्रपाली और समर लाएंगे 'समाज में परिवर्तन'
Share:

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) ने अपने 36वें जन्मदिन पर फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। बता दें कि समर सिंह की अपनी आने वाली मूवी ‘समाज में परिवर्तन’ (Samaj Mein Parivartan) का ट्रेलर जारी कर दिया है। समर सिंह की मूवी की लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा है और देखिये एक्टर ने लोगों की बेताबी कम करने के लिये ट्रेलर दिखा कर सबको और भी बड़ा गिफ्ट दे दिया है। 

आम्रपाली संग बनी जोड़ी: ‘समाज में परिवर्तन’ मूवी में समर सिंह के साथ आम्रपाली दुबे भी लीड रोल में दिखाई देने वाली है। जैसा कि नाम से पता चल रहा है कि मूवी की समाज में आने वाले परिवर्तन पर आधारित है। मूवी में आम्रपाली दुबे समर सिंह की वाइफ का रोल अदा करती हुई नजर आने वाली है। आम्रपाली की शादी एक ऐसे गांव में जहां लड़कियों को जिंदगी जीने की आजादी नहीं हो रही है। 

आम्रपाली दुबे गांव में लड़कियों की हालत देखकर परेशान और हैरान हैं। इसीलिये वो लड़कियों के हित में आवाज भी उठाती हुई दिखाई देने वाली है और अन्याय के विरुद्ध लड़ाई लड़ती हैं। इसके लिये वो अपने पति समर के विरुद्ध जाती भी दिखती हैं। आम्रपाली की राह में कई परेशानियां आती हैं, लेकिन वो हार नहीं मानतीं और अपनी मंजिल की ओर चल पड़ती हैं। मूवी में आम्रपाली एक दमदार किरदार निभाते हुए देखी जायेंगी। 

 

फिल्म का ट्रेलर Samar Film Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी किया जा रहा है। मूवी के निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। वहीं प्रोड्यूसर  शुभा सिंह हैं। मूवी के गाने के लिरिक्स धीरज ठाकुर, यादव राज, मधुकर आनंद, सत्या सावरकर और संतोष उत्पाती ने पोस्ट में लिखा है। फिल्म के गाने समर सिंह, शिल्पी राज, और प्रियंका सिंह ने गाये हैं। अपने फेवरेट एक्टर के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर देख कर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब देखते हैं कि फिल्म रिलीज होने पर क्या होता है। 

'सुनामी' ने मचाया धमाल, खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने फिर किया कमाल

बिकिनी पर चूड़ी-झुमका पहन नम्रता ने लगाया ग्लैमर का तड़का

आखिर किस बात से खेसारी से नाराज हुई आम्रपाली दुबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -