गोविंदा के इस गाने पर मोनालिसा का डांस देख दीवाने हुए फैंस
गोविंदा के इस गाने पर मोनालिसा का डांस देख दीवाने हुए फैंस
Share:

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। मोनालिसा ने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा नाम कमाया है। भोजुपरी के साथ हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में भी मोनालिसा राज करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के हर पोस्ट का फैंस बेकरारी से प्रतीक्षा करते है। अब नए वीडियो में मोनालिसा का स्वैग देखने के काबिल है। आपने अगर अभी तक मोनालिसा का नया वीडियो नहीं देखा, तो बिना देरी करे यहां देख लीजिए। 

गोविंदा के गाने पर मोनालिसा का जलवा: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा नए वीडियो में बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के मोस्ट फेमस सॉन्ग 'किसी  डिस्को में जाएं...' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस पैपी सॉन्ग पर अभिनेत्री नो एक्सप्रेशंस लुक को मैंटेन करने का प्रयास करते है, लेकिन वो अपनी हंसी को चाहकर भी रोक नहीं पाती हैं। अब गाना इतना धमाकेदार और एंटरटेनिंग हो तो भला मोनालिसा कैसे कंट्रोल कर रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बार-बार देखा जा रहा वीडियो: मोनालिसा ने वीडियो के कैप्शन देते हुए लिखा है- इस पैपी सॉन्ग पर स्ट्रैट फेस रखना मेरे लिए मुश्किल था...और मैं फेल हो गई। मोनालिसा का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस के स्वैग और किलर अंदाज पर फैंस अपना दिल हारते हुए दिखाई दे रहे है।  मोनालिसा वीडियो में येलो प्रिंटेड शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही है। ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है। गोविंदा के गाने पर मोनालिसा के इस मजेदार वीडियो को बार-बार देखा जाने लगा है।

शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर

नांव में बैठ नेपाल की वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई दिखाई दी अमिताभ की नातिन

'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -