व्यापमं घोटाला : फिर होगी नम्रता डामोर की मौत की जांच
व्यापमं घोटाला : फिर होगी नम्रता डामोर की मौत की जांच
Share:

उज्जैन। व्यापमं घोटाले को लेकर चर्चाओं में आई नम्रता डामोर की केस फाइल फिर खोली जाएगी. गौरतलब है कि पुलिस ने पहले इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया था आैर बाद में इसे दुर्घटना बताकर केस बंद कर दिया था. अब मंगलवार को इस मामले की नए सिरे से जांच करने के निर्देश दिए गए है. गौरतलब है कि महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज की MBBS द्वितीय वर्ष की छात्रा नम्रता की लाश 7 जनवरी 2012 को उज्जैन जिले के कायथा के पास शिवपुरा-भेरुपुर रेलवे ट्रेक पर मिली थी. उस समय वह जबलपुर जा रही थी.

नम्रता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह दबाकर हत्या की बात सामने आई थी जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में हत्या को दुर्घटना बताकर दिसंबर 2012 में केस बंद कर दिया गया था. ज्ञात हो कि टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की मौत के बाद नम्रता डामोर का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है व्यापमं के सिलसिले में अक्षय कवरेज करने के लिए मेघनगर (झाबुआ) में नम्रता के घर उसके पिता मेहताब सिंह डामोर से मिलने पहुंचे थे, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई थी.

जिसके बाद पुलिस कार्रवाई को शक की निगाहों से देखा गया था. और पुलिस पर लगातार दबाव बना रहा था. जिसके बाद SP मनोहर सिंह वर्मा ने नम्रता डामोर मामले में फिर से केस का रिव्यू करने के निर्देश तराना SDOP आरके शर्मा को दिए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -