सामने आया कंगना के 5वें कैदी के नाम
सामने आया कंगना के 5वें कैदी के नाम
Share:

कंगना रनौत के आने वाले कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को स्तब्ध कर चुके है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और MX प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने जा रही है। हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे की प्रतीक्षा कर रहे है, ऐसे में निर्माताओं ने अब 'लॉक अप' के 5वें सेलिब्रिटी प्रतियोगी के नाम से पर्दा उठ चुका है। 

करणवीर बोहरा भारतीय दर्शकों के बीच बहुत ही ज्यादा फेमस है। उन्हें खतरों के खिलाड़ी 5, नागिन 2, कसौटी जिंदगी की में उनके अभिनय के लिए पहचाने जाते है। इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करने वाली है। जिसमे 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना माह तक जेल में बंद रहने वाले है जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। 'लॉक अप' का पहला एपिसोड कल रात 10 बजे से रात 11 बजे तक प्रसारित किया जाने वाला है। 

यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करने वाले है और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देने वाले है। शो के बारे में ज्यादा अपडेट के लिए एमएक्स प्लेयर पर ऑल्ट बालाजी पर बने हुए है। 'लॉक अप' 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है! 

 

 

जल्द ही माधुरी के साथ हंगामा मचाने आ रहे है वरुण धवन

अनन्या-शनाया संग किंग खान की बेटी ने की खूब मस्ती

फिर बिना आलिया का नाम लिए भड़कीं कंगना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -