जल्द ही माधुरी के साथ हंगामा मचाने आ रहे है वरुण धवन
जल्द ही माधुरी के साथ हंगामा मचाने आ रहे है वरुण धवन
Share:

अभिनेत्री वरुण धवन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। हाल ही में वरुण ने धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं, जो खूब पसंद भी की जाने लगी है। दोनों की फोटोज देख कर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि साथ में किसी प्रोजेक्ट में काम करते हुए नज़र आए हैं। वरुण और माधुरी दोनों अच्छे डांसर हैं। इन फोटोज को देख कर लग रहा है कि किसी म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले है।

फोटोज में माधुरी ब्लू शिमरी लहंगे में दिखाई दे रहीं है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत दिख रही है। वहीं वरुण व्हाइट पैंट सूट में हैंडसम दिख रहे है। गले में वरुण ने लाल रंग का गमछा भी लिया हुआ है। दोनों दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज देते हुए नज़र आ रहे है और काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीरें साझा करते हुए वरुण ने वरुण ने लिखा- धक-धक करने लगा, समथिंग स्पेशल कमिंग! फैंस इन  फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

वरुण के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता बहुत जल्द मूवी 'जुग जुग जियो' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में एक्टर के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और नीतू कपूर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'भेड़िया' में भी नजर आएंगे।  

अनन्या-शनाया संग किंग खान की बेटी ने की खूब मस्ती

फिर बिना आलिया का नाम लिए भड़कीं कंगना, कही ये बात

ओवेरियन सिस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -