अनन्या-शनाया संग किंग खान की बेटी ने की खूब मस्ती
अनन्या-शनाया संग किंग खान की बेटी ने की खूब मस्ती
Share:

बी-टाउन स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी बहुत लाइमलाइट रह चुके है।  चाहे किसी स्टार किड का बाॅलीवुड डेब्यू हो या नहीं लेकिन लोग हमेशा ही उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। यही कारण है कि कई स्टार किड्स के डेब्यू से पहले ही बहुत फैन फाॅलोइंग भी है। बी-टाउन में कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जिनकी दोस्ती के भी बहुत ख़बरें भी है। इस लिस्ट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी दिया या है। इन तीनों को हमेसाह पार्टी करते देखा जाता है।

हाल ही में अनन्या, सुहाना और शनाया एक छत के नीचे देखा जा चुका है। मौका था फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की पार्टी का जो फिल्मेकर  रितेश सिधवानी ने रख दी है। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा  से लेकर करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रिया चक्रवर्ती, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, सुहाना खान, गौरी खान और शाहरुख के बेटे आर्यन खान तक शामिल हुए। हाल ही में मलाइका ने पार्टी से सुहाना,अनन्या और शनाया की फोटोज साझा की है।

लुक के बारें में बात की जाए तो सुहाना और अनन्या ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है जबकि शनाया लेमन यलो गाउन में काफी क्यूट नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में ये तिकड़ी ठीक वैसी ही दिख रही है जैसी ये अपनी बचपन की फोटोज में दिखाई दिया करती थीं। तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा- सभी बेबी डॉल्स अब बड़ी हो चुकी है।

ओवेरियन सिस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती यह अदाकारा

'भौकाल और भय सिर्फ कानून का चलेगा', बच्चन पांडे के रंग में रंगी यूपी पुलिस

न पकड़ा अपना बैग और ना लगाया मास्क, जमकर ट्रोल हों रहीं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -