'धूम-धड़ाका' में धमाल करते हुए नजर आए अर्जुन और परिणीति
'धूम-धड़ाका' में धमाल करते हुए नजर आए अर्जुन और परिणीति
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही एक बार फिर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के जरिए आप सभी का एंटरटेनमेंट करने आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'धूम धड़ाका' रिलीज़ हो गया है. धूम धड़ाका सॉन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. इस सॉन्ग में परिणीति और अर्जुन दोनों ही धूम धड़ाका करते हुए नजर आ रहे हैं. सॉन्ग रिलीज़ होने की जानकारी खुद अर्जुन और परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम

धूम धड़ाका में एक बार फिर अर्जुन और परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ़ तौर से देखी जा सकती है. गाने में आप देख सकते हैं अर्जुन ने जबरदस्त डांस किया है और इसमें उनका साथ दिया है परिणीति चोपड़ा ने. धूम धड़ाका सॉन्ग की डांस थीम पंजाबी स्टाइल रखी गई है. अर्जुन और परिणीति दोनों ही इस सॉन्ग में देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. इस पार्टी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है.

दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो

आपको बता दें धूम धड़ाका सॉन्ग के गायक शाहिद मालिया और अंतरा मित्रा हैं. इससे पहले नमस्ते इंग्लैंड फिल्म का गाना 'भरे बाजार' रिलीज़ हुआ था और इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. भरे बाजार भी पार्टी सॉन्ग हैं जिसे क्लब और डिस्क में खूब बजाय जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसे देखने के बाद फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था. आपको बता दें अर्जुन और परिणीति की ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

हिंदी दिवस 2018 : इन अनोखे संदेशों को भेजकर बढ़ाएं हिंदी भाषा की अहमियत

Hindi Diwas 2018 : इन फिल्मों ने रखी थी हमारी मातृभाषा की लाज

Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -