परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम
परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आजकल अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आने वाले दिनों में उनकी दो फिल्में आने वाली हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ वो नज़र आने वाली हैं, लेकिन अभी वो अर्जुन कपूर के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' में दिखाई देने वाली हैं जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी.

Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री

बता दें, हाल ही में खबर आई है कि परिणीति चोपड़ा ने अपनी एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम 'केसरी' है. इसी फिल्म के अलावा वो 'लाइफ इन अ मैट्रो' के सीक्वल में भी काम करने वाली हैं. देखा जा सकता है उनके खाते में एक के बाद एक फिल्में जुड़ती ही जा रही हैं जिसका निर्देशन  अनुसार बसु करेंगे. आपको बता दें, इस फिल्म में परिणीति के साथ राजकुमार राव नज़र आने वाले हैं जो आजकल कुछ कम चर्चा में नहीं है. परिणीति चोपड़ा राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं और इसके लिए इंतज़ार भी कर रही हैं.

दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो

लाइफ इन अ मैट्रो साल 2007 में आई थी जिसके सेक़ूले में राजकुमार और परिणीति के साथ अभिषेक बच्चन,इलियाना डिक्रूज, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी नज़र आएंगे. इनके अलावा सैफ अली खान भी हो सकते हैं.  परिणीति चोपड़ा नमस्ते इंग्लैंड, संदीप और पिंकी फरार, जबरिया जोड़ी, केसरी और अब लाइफ इन अ मैट्रो के आने वाले सीक्वल में दिखाई देंगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में श्रद्धा के रेड हॉट लुक ने किया सभी को घायल

फिल्म 'टोटल धमाल' के गाने का फर्स्ट लुक रिलीज, हॉट अवतार में नज़र आए सोनाक्षी-अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -