Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री
Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और परिणति चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. नमस्ते लंदन के ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया. अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर आउट होने की जानकारी दी है.

ट्रेलर की शुरुआत में अर्जुन और परिणीति की शानदार केमिस्ट्री दिखाई जाती है. दोनों की जोड़ी कितनी परफेक्ट है ये फिल्म के ट्रेलर में साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है. फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और प्यार तीनों ही देखने को मिलेगा. ट्रेलर में उनके भारत से इंग्लैंड तक के सफर को दर्शाया गया है इसके साथ ही ये भी दिखाया है कि दोनों किस तरह से अपनी प्यार की जंग लड़ते हैं.

अर्जुन और परिणीति दूसरी बार इस फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों फिल्म इशकजादे में दिखाई दिए थे और तभी से ये जोड़ी सभी की फेवरेट जोड़ी बन गई है. नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर आते ही वायरल हो गया. ट्रेलर देखने के बाद फैंस का इस फिल्म को देखने के उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन विपुल शाह ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग तय समय से पहले ही पूरी हो चुकी हैं और इसलिए फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

Poster : ट्रेडिशनल लुक में नज़र आये अर्जुन परिणीति

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

नेहा धूपिया के बाद इस बॉलीवुड कपल ने चोरी चुपके की शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -