सनाया ईरानी संग जमेगी नकुल मेहता की जोड़ी, इस शार्ट फिल्म में आएँगे नजर
सनाया ईरानी संग जमेगी नकुल मेहता की जोड़ी, इस शार्ट फिल्म में आएँगे नजर
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सनाया ईरानी को आप सभी जल्द ही लघु फिल्म 'वेद एंड आर्या' में देखने वाले हैं. जी हाँ, वहीं इसमें उनके अपोजिट अभिनेता नकुल मेहता दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए सनाया ने कहा, "इस फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा. हमने पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजे किए. इस रचनात्मकता के साथ काम करने की उर्जा ने दिल और दिमाग को तरोताजा कर दिया. आर्या का किरदार निभाकर मैं बहुत खुश हूं और इसे दर्शकों द्वारा देखे जाने का अब और इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए सनाया ने कहा, "यह एक बहुत प्यारी फिल्म है. यह परियोजना मेरे लिए कई वजहों से खास है क्योंकि इस फिल्म के साथ मैंने पहली बार कई कामों को अंजाम दिया, जिनमें से एक है नकुल के साथ काम करना, जो मेरे काफी पुराने मित्र हैं."

आप सभी को बता दें कि रितेश मेनन द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्वीकार करने और प्यार का जश्न मनाने के बारे में बताई गई है. इस फिल्म को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाने वाला है ऐसा बताया जा रहा है. वैसे यह देखना काफी बेहतरीन होगा कि फिल्म में दोनों की जोड़ी कितनी बेहतरीन दिखने वाली है.

विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना के चलते इस टीवी कपल ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -