'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, एक बार फिर दूर हो जाएंगे कार्तिक और नायरा
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, एक बार फिर दूर हो जाएंगे कार्तिक और नायरा
Share:

लॉकडाउन के बाद से स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी ने नया ट्विस्ट ले लिया है और ऑडियंस ने इस शो के नए ट्रैक को अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया है. इस दौरान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की वरिष्ठ मैनेजर गरिमा डिमरी ने इंटरनेट पर इस शो का नया प्रोमो साझा किया है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में कार्तिक पुरानी यादों में खोया हुआ दिखाई दे रहा है और जैसे ही नायरा उसके नजदीक आ जाती है तो वो उससे दूर भागने लग जाता है. शेयर किए गए इस नए वीडियो से साफ हो गया है कि आगामी दिनों में नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां आने वाली है. 

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस बारें में बोला था कि कोरोना लॉकडाउन के बाद इस सीरियल के फैंस  को ढेर सारा सरप्राइज देखने को मिलाने वाला है. सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद तो साफ हो गया है कि आगामी दिनों में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस को जोर का झटका लगने वाला है.

अपनी फैमिली को सीता के गलत नीयत से बचाने के लिए नायरा ने उसके सामने डबल किरदार निभाने की योजना बनाई थी. सीता और नायरा का पुराना कनेक्शन है और सीता नायरा को बिलकुल नहीं पसंद है. कोरोना लॉकडाउन के वजह से इस शो के पुराने एपिसोड्स को लोगों ने बड़े ही चांव से देख रहे थे. स्टार भारत चैनल पर प्रसारित किए जाने वाले इस शो के पुराने एपिसोड्स की बदौलत ये शो टीआरपी लिस्ट में भी धमाल मचा रहा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तारक मेहता फेम दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर रखा कदम, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

जब पाकिस्तानी फैन ने शोएब से पूछा- मुस्लिम होने पर कभी भारत में लगा डर? एक्टर ने दिया दिल जितने वाला जवाब

'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर पहुंची सौम्‍या टंडन, सामने आई शूट की फोटोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -