12 वर्षीय लड़के का मजाक पड़ा भारी, हुई मौत
12 वर्षीय लड़के का मजाक पड़ा भारी, हुई मौत
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दर्दनाक जानकारी सामने आई है। यहां मजाक के चलते एक 12 वर्षीय लड़के की आग में झुलस कर जान चली गई। दुर्घटना सिविल लाइंस के सीपीडब्ल्यूडी कॉलोनी की है। दरअसल, लड़का अपनी नानी तथा मामी को डराना चाहता था। इसके लिए उसने रसोई घर में जाकर गैस सिलेंडर की पाइप को निकाल दिया। मगर पाइप हटाते ही अचानक से उस में आग लग गई तथा वह आग में झुलस गया। 

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि इस दुर्घटना में लड़के की नानी भी घायल हो गई हैं। सदर थाने के इंस्पेक्टर विनोद चौधरी के अनुसार, बालक आठवीं कक्षा में पढ़ रहा था। जब वह डेढ़ वर्ष का था, तभी से उसके माता-पिता अलग रह रहे थे। बच्चे की मां छत्तीसगढ़ के रायपुर में रह रही थी। जबकि बच्चा अपनी नानी के घर नागपुर में रहता था। उन्होंने कहा कि लड़के की नानी (60) तथा मामी (26) दोपहर 12।30 बजे रसोई में काम में बिजी थे। तभी लड़के को मस्ती सूझी तथा उसने उन दोनों को डराने की मंशा से सिलेंडर का पाइप खींचना आरम्भ कर दिया। 

वही इसके लिए दोनों ने उसे बहुत बार डांटा भी। मगर वह फिर भी मस्ती करता रहा तथा यही मस्ती उस पर भारी पड़ गई। वही जैसे ही उसने सिलेंडर से पाइप खींची, वैसे ही अचानक से आग लग गई तथा बालक उसमें झुलस गया। लड़के को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वही इस घटना से घर में मातम पसर गया है।

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

भाजपा का 'बदला', सपा में शामिल हुए विधायक के बदले सुभाष पासी को किया अपने पाले में...

फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, सबने इस तरह स्पेशल बनाया शाहरुख का बर्थडे

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -