भाजपा का 'बदला', सपा में शामिल हुए विधायक के बदले सुभाष पासी को किया अपने पाले में...

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पहले आयाराम तथा गयाराम का दौर आरम्भ हो गया है। सूबे के नेताओं के दल बदलने का दौर जारी है तो भारतीय जनता पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के बीच शह-मात का खेल आरम्भ हो गया। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी के सीतापुर से विधायक राकेश राठौर को अपने खेमे में सम्मिलित कर लिया तो अब भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के दो बार के विधायक सुभाष पासी को अपने पाले में कर लिया है। 

वही गाजीपुर की सैदपुर विधानसभा सीट से दो बार के समाजवादी पार्टी विधायक सुभाष पासी मंगलवार को दोपहर में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। भारतीय जनता पार्टी प्रभारी राधा मोहन सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा  पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में सुभाष पासी भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होंगे। इससे पहले, सुभाष पासी ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तथा लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की थी।

भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने की चर्चाओं के बीच समाजवादी पार्टी ने सुभाष पासी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। समाजवादी पार्टी की तरफ से सुभाष पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित होने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी ने सुभाष पासी की बीवी रीना पासी को समाजवादी पार्टी महिला सभा का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया था। सुभाष पासी मूल रूप से गाजीपुर के नगर पंचायत सैदपुर के मालवीय नगर के रहने वाले हैं। 

चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

50 लाख की घड़ी-2 लाख के जूते पहनते हैं समीर वानखेड़े: नवाब मलिक

उत्तराखंड पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी और सिद्धू, हरीश रावत से की मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -