2 घंटे के महा एपिसोड से नागिन 5 का और भी बढ़ेगा रोमांच

2 घंटे के महा एपिसोड से नागिन 5 का और भी बढ़ेगा रोमांच

नागिन 5 में एक चौंकाने वाला और नाटकीय मोड़ लेने के लिए तैयार है। एकता कपूर की फंतासी थ्रिलर शनिवार (27 सितंबर) को 'महा-एपिसोड' के लिए बिल्कुल तैयार है। दो घंटे के लंबे एपिसोड में जय मेहता ( मोहित सहगल ) की वापसी और बानी की ( सुरभि चांदना ) की जिंदगी खतरे में नजर आएगी । वीर ( शरद मल्होत्रा ), जो एक शेपिंग चील (ईगल) की भूमिका निभाता है, एक खलनायक के रूप में पेश किया गया था लेकिन वह बानी का रक्षक बन जाता है।

लेटेस्ट प्रोमो एपिसोड में क्या आ रहा है इसकी झलक देता है। जय, बानी पर उसे मारने के लिए हमला करता है। बानी, जो एक शेपिंग स्नेक वूमेन है, सबकी बेहतर नागिन है । जय, एक शेपिंग स्नेक मैन भी है, अपनी सारी शक्ति पाने के लिए उसे मारना चाहता है लेकिन वीर, सभी को आश्चर्यचकित करता है, अपने रक्षक को बदल देता है और घायल हो जाता है।क्या बानी को जय के असली इरादों का 

एहसास होगा क्योंकि जय कहता है कि उसने उस पर भरोसा करके एक बड़ी गलती की थी?या यह 'चील' को हराने के लिए सिर्फ एक और चाल है। खैर, नागिन-पद्य में सब कुछ संभव है और हम बस इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं। निर्माता एकता कपूर ने पहले लिखा था कि उनके पास नागिन 5 के लिए एक शक्तिशाली पटकथा है और दर्शक इसे पसंद करने जा रहे हैं। 

 

दूरसंचार विभाग ने कई पदों पर निकाली वेकेंसी, यहाँ करे आवेदन

ऋत्विक से दूर होकर खुश नहीं है आशा नेगी

टीवी के सबसे बड़े शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस शख्स की एंट्री